रणछोड़ से डरपोक तक, रायबरेली से चुनाव लड़ने पर राहुल गांधी पर BJP नेताओं ने की आरोपों की बमबारी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के विपक्षी नेता राहुल गांधी वायनाड के साथ ही रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव में खड़ा होने पर बीजेपी के कई नेताओं ने उन पर खूब निशाना साधा है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशा

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के विपक्षी नेता राहुल गांधी वायनाड के साथ ही रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव में खड़ा होने पर बीजेपी के कई नेताओं ने उन पर खूब निशाना साधा है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ने से डर गए हैं। वहीं विपक्ष भी बीजेपी को पलटवार करने से नहीं चूक रहा है। जब पीएम मोदी राहुल गांधी पर रायबरेली से चुनाव लड़ने पर उन्हें डरपोक बताया तो इसके पलटवार में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर तंज कसा। खरगे ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई उनसे पूछिए, वो खुद ही भागकर वाराणसी आए ना।

पीएम मोदी ने कहा- डरो मत भागो मत

कांग्रेस के रायबरेली की सीट से पत्ते खोलते ही उसमें राहुल गांधी का नाम नजर आया। जिसके बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि ये लोग घूम- घूम कर सबको कहते हैं डरो मत। अब मैं भी इन्हें यही कहूंगा- डरो मत, भागो मत। पीएम मोदी ने आगे कहा कि ‘शहजादे’ वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही मतदान समाप्त होगा वह तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे। पीएम मोदी ने आगे कहा कि राहुल गांधी अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर अब वो रायबरेली में रास्ता खोज रहे हैं।



अमित शाह भी राहुल गांधी पर निशाना साधने से नहीं चूके

आज गुजरात की एक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाइयों- बहनों कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। इनके नेता राहुल बाबा जब अमेठी से हार गए तो वायनाड चले गए। अब वह वायनाड से भी हारने वाले हैं तो रायबरेली भागकर आ गए। उसके बाद अमित शाह ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें मेरी एक सलाह है समस्या सीट में नहीं है, समस्या आप में है। रायबरेली से भी भारी वोटों से हारेंगे। अगर आप भाग भी जाएंगे तो आपको लोग खोज लेंगे।

रणछोड़ बन गए हैं राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अमेठी छोड़कर रायबरेली से चुनाव लड़ने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने उनकी चुटकी ले ली। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी 'रणछोड़' हो गए हैं।कल तक राहुल अपने कार्यकर्ताओं से नहीं डरने की बात कर रहे थे, आज वे खुद डरकर अमेठी छोड़कर रायबरेली चले गए है। इस बार वो वायनाड के साथ ही रायबरेली से भी हारेंगे।



राहुल गांधी को PAK से चुनाव लड़ना चाहिए

कांग्रेस के पूर्व नेता प्रमोद कृष्णम ने भी राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के अमेठी छोड़ने पर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है। चार जून के बाद कांग्रेस दो धड़ों में टूट जाएगी। एक राहुल गांधी का होगा तो दूसरा प्रियंका गांधी का होगा। उसके बाद बीजेपी नेता प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को रायबरेली के बजाय रावलपिंडी से चुनाव लड़ना चाहिए क्योंकि वहां पर उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ रही है। बता दें कि आज ही पीएम मोदी ने बिना नाम लिए कहा कि अब तो पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के नेता भी दुआ कर रहे हैं कि कांग्रेस के शहजादे पीएम बन जाएं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Explained: मुसलमानों को लेकर हाय-हाय करने वाली पार्टियां कितनी हिमायती, कांग्रेस ने बस 16 तो सपा ने 4 मुस्लिमों को चुनावी मैदान में उतारा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव, 2024 के चुनाव प्रचार के दौरान हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा गूंज रहा है। कोई मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात कर रहा है तो कोई उन्हें घुसपैठिया तक बता रहा है। भाजपा जहां मुस्लिमों से दूरी बरतती नजर आती है, वहीं कांग्रेस और सपा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now